सनकी देवर ने एकतरफा प्यार में भाभी को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस

अपराध बिहार
Spread the love

सहरसा में एकतरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने 30 वर्षीय विवाहिता को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना जिले के सोनवर्षाराज थाना क्षेत्र के देहद गांव की बताई जा रही है। घटना के बाद आनन फानन में परिजनों ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया। वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

दरअसल घायल सफीना खातून की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व इस्लाम धर्म और रीतिवाज के मुताबिक सौरबाजार वार्ड-8 के रहने वाले मो इरशाद नामक शख्स से हुई थी। शादी के कुछ माह बाद पति प्रदेश कमाने के लिए बेंगलुरू चला गया। पति के जाने के बाद सफीना खातून अपनी ससुराल में रहने लगी। वहीं बगल के ही रहने वाला मो. तनवीर जो घायल पीड़िता का चचेरा देवर है, अपनी भाभी सफीना खातून से एकतरफा प्यार कर बैठा और शादी करने के लिए उसे को तंग तबाह करने लगा। इतना ही नहीं घायल पीड़िता के परिवार वालों को भी धमकाना शुरू कर दिया। उससे आजिज आकर हाल ही में सोनबरसाराज थाना क्षेत्र के देहद गांव स्थित सफीना खातून अपने मायके चली गई। सनकी चचेरा देवर को प्यार का भूत इस कदर माथे पर सवार था कि वह रिश्ते की अहमियत को भी नहीं समझ पा रहा था। वहीं आज सनकी चचेरा देवर तनवीर हथियार से लैस होकर सफीना खातून का घर पहुंच गया और उसे अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया।

इसका विरोध करने पर सनकी युवक ने सफीना के सिर में गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया। दहशत फैलाने की नीयत से कई राउंड हवाई फायरिंग करते हुए घटना को अंजाम देकर आरोपी चचेरा देवर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।