सीएमपीडीआई में 2 दिवसीय फुटबॉल मैच का शुभारंभ

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। गोंदवाना क्लब, सीएमपीडीआई (मुख्यालय) द्वारा संस्थान के खेल मैदान में दो दिवसीय फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक एवं कोल इंडिया के निदेशक (तकनीकी) विनय दयाल ने इसका उद्घाटन किया। मौके पर श्रीमती ज्योति दयाल, कंपनी के निदेशक (तकनीकी/सीआरडी/ईएस) एसके गोमास्ता, श्रीमती संगीता राणा भी उपस्थित थे।

टूर्नामेंट के पहले लीग मैच में 8पीएम और ब्लैक हॉक के बीच मुकाबला हुआ। कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी और दोनों टीमें बराबरी पर रही। दूसरे लीग मैच में बजरंगी बनाम माइनिंग यूनाइटेड के बीच मुकाबला हुआ। बजरंगी की टीम माइनिंग यूनाइटेड को 3-1 से पराजित किया। बजरंगी की टीम की ओर से मंजूर वली ने 2 एवं जयंत ने 1 गोल कर अपनी टीम को जीत दिलायी। जवाब में माइनिंग यूनाइटेड की टीम की ओर से शरण एक गोल किया।

तीसरे लीग मैच में माइनिंग यूनाइटेड का मुकाबला ब्लैक हॉक से हुआ। दोनों टीमें एक-एक गोलकर बराबरी पर रही। माइनिंग यूनाइटेड की ओर से रवीश ने एक गोल किया, जबकि जवाबी टीम ब्लैक हॉक की ओर से शरण ने एक गोल किया। चौथे लीग मैच में बजरंगी टीम का मुकाबला 8पीएम से हुआ। 8पीएम ने बजरंगी को 1-0 से पराजित किया। इस लीग मैच में 8पीएम की ओर से देबाशीष ने एक गोल किया।