गुड न्यूजः टाटा मोटर्स ने ओलंपिक में ब्रोंज मेडल से चूकीं झारखंड की निक्की प्रधान, सलिमा टेटे समेत 24 खिलाड़ियों को दी ये कार

खेल झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

दरियादिली हो, तो ऐसा। यह बात टाटा मोटर्स ने एक बार फिर साबित कर दिया। इसकी सराहना हो रही है। टोक्यो ओलिंपिक में गोल्ड, सिल्वर और ब्रोंज मेडल जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों पर इनामों की बारिश हो रही है, लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने मेहनत तो खूब की, लेकिन ब्रोंज मेडल जीतने से चूक गये। ऐसे खिलाड़ियों को टाटा मोटर्स ने सम्मानित किया है।

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली में एक कार्यक्रम में टाटा मोटर्स ने टोक्यो ओलिंपिक में ब्रोंज मेडल जीतने से चूक गये 24 खिलाड़ियों की अपनी प्रीमियम हैचबैक ऑल्ट्रोज देकर सम्मानित किया। देश की प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स ने दिल्ली में एक कार्यक्रम में उन भारतीय एथलीटों को ऑल्ट्रोज हैचबैक की चाबियां सौंपीं, जो हाल में ही हुए टोक्यो ओलिंपिक में कांस्य पदक जीतने से बहुत कम अंतर से चूक गये।

टाटा मोटर्स ने अलग-अलग कैटेगरी, जैसे हॉकी, कुश्ती, गोल्फ, बॉक्सिंग और डिस्कस थ्रो में 24 ओलंपिक खिलाड़ियों को सम्मानित किया। हर महिला और पुरुष एथलीट को उनके गोल्ड स्टैंडर्ड प्रयासों के इनाम के रूप में हाई स्ट्रीट गोल्ड कलर वाली एक ऑल्ट्रोज कार गिफ्ट की गई।