एनसीबी ने ड्रग केस में इस अभिनेता को किया गिरफ्तार, घर से बरामद हुए थे ड्रग्स

अपराध मनोरंजन मुख्य समाचार मुंबई
Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। बीते दिन शनिवार को फिल्म जानी दुश्मन फेम अरमान कोहली के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा मारा था।

इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। अब उन्हें 12 घंटे तक पूछताछ किए जाने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। एनसीबी मुंबई ने आबकारी अधिनियम की कई धाराओं में केस दर्ज किया है। एक्टर अरमान कोहली के साथ ही ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। अब तक की जांच में पता चला है कि इस मामले में अंतरराष्ट्रीय लिंक हैं क्योंकि जब्त की गई कोकीन दक्षिण अमेरिकी मूल की है। एनसीबी मुंबई जब्त कोकीन को मुंबई लाने के लिए इस्तेमाल किए गए मार्ग और लिंकेज का पता लगा रही है। साथ ही अन्य तस्करों की संलिप्तता की जांच की जा रही है।

बीते दिन शनिवार को हुई छापेमारी में अरमान कोहली के घर से ड्रग्स बरामद हुए हैं,जिसके बाद उन्हें NCB के दफ्तर ले जाया गया था और NCB के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की अभिनेता अरमान कोहली ने NCB द्वारा पूछे गए सवालों के सही से जवाब नहीं दिए। फिर उन्हें एनसीबी कार्यालय में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया।