शर्मनाक: नहीं मिला स्ट्रेचर तो शव को घसीटते हुए ले गई पुलिस

उत्तर प्रदेश
Spread the love

यूपी पुलिस अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। ताज़ा मामला कन्नौज जिले का है, जहां यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। राजकीय मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी से पुलिस एक अज्ञात बुजुर्ग के शव को जमीन पर घसीटते हुए ले गई।

वहीं बुजुर्ग के शव को घसीटते हुए ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, एक 60 वर्षीय अज्ञात बुजुर्ग को जिला अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने बुजुर्ग को तिर्वा कस्बा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। बताया जा रहा है कि 8 अगस्त को बुजुर्ग को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां 15 अगस्त को बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने 16 अगस्त को पोस्टमार्टम के लिए शव को ले जाते समय पुलिसकर्मियों ने मानवता की सारी हदें पार कर दीं। शव को स्ट्रेचर से ले जाने की बजाए पुलिसकर्मी मोर्चरी से बैग में रखकर जमीन पर घसीटते हुए लेकर गए।

शव को घसीटते समय पुलिसकर्मियों का किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो में बैग को खींचते हुए पुलिसकर्मी दिख रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है।