खाने के लिए पिता को जगाने गई थी 5 साल की मासूम, मिली मौत

अपराध झारखंड मुख्य समाचार
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। पांच साल की मासूम बेटी अपने पिता को खाने के लिए जगाने गई थी। उसे मौत मिल गई। यह घटना झारखंड के लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना के आराहांसा गांव की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त गांव निवासी परदेसिया उरांव हाल में ईंट भट्ठा से वापस लौटा है। शुक्रवार की रात वह शराब पीकर अपने घर में सोया था। तभी उसकी पांच साल की बेटी अर्चना उरांव उसे जगाने के लिए गई। अर्चना ने परदेसिया के पास जाकर कहा कि मां खाना खाने के लिए बुला रही है। वह उठ जाए।

बेटी के जगाने पर सोया परदेसिया गुस्से में आ गया। उसने उठकर अर्चना को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इससे अर्चना का सिर किसी चीज से टकरा गया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना शनिवार की सुबह पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी। स्वजनों का बयान भी दर्ज की। परदेसिया उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है। पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है।