वी ने उद्यमों के लिए लॉन्‍च किया नेक्स्ट जनरेशन क्लाउड फायरवॉल सोल्यूशंस

देश बिज़नेस मुंबई
Spread the love

मुंबई। वर्क फ्रॉम होम के बढ़ते चलन एवं वर्कलोड के क्लाउड पर माइग्रेशन को देखते हुए उद्यमों के रोजमर्रा के कामों में भरोसेमंद सिक्यूरिटी समाधान बेहद जरूरी हो गए हैं। इसके मद्देनजर वी बिजनेस ने आधुनिक कारोबारों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वी क्लाउड फायरवॉल लॉन्च के लिए अग्रणी सुरक्षा तकनीक प्रदाता फर्स्‍टवेयर क्लाउड टेक्नोलॉजी से साझेदारी की है। उसने वी के ओपन स्टैक रैड हैड क्लाउड एनवायरनमेंट के लिए आधुनिक एवं समर्पित वी क्लाउड फायरवॉल्स की डिजाइन में सहयोग प्रदान किया। फर्स्‍टवेव के क्लाउड कंटेंट सिक्यूरिटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से इनका प्रबंधन किया।

सिक्यूरिटी समाधान के बारे में वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के चीफ एंटरप्राइज बिजनेस ऑफिसर अभिजीत किशोर ने कहा कि आज उद्यमी डिजिटल माध्यमों को तेजी से अपना रहे हैं। वे बड़े पैमाने पर अपनी आईटी एवं सिक्यूरिटी क्षमता में सुधार करना चाहते हैं। क्लाउड ऐप्लीकेशंस पर माइग्रेट करना और सुरक्षा संबंधी खतरों के लिए संपूर्ण सुरक्षा को सुनिश्चित करना आज छोटे-बड़े सभी उद्यमों की प्राथमिकता बन गई है। वी क्लाउड फायरवॉल एक प्रत्यास्थ सब्सक्रिप्शन बेस्ड समाधान है जो कारोबार संचालन को सुगम बनाता है। विभिन्न क्षेत्रों के कारोबारों में सुरक्षा एवं कनेक्टिविटी को सुनिश्चित करता है।

वी क्लाउड फायरवॉल के साथ बीएफएसआई, हेल्थकेयर, मैनुफैक्चरिंग, रीटेल, यात्रा, लाॅजिस्टिक्स, रियल एस्टेट, एनबीएफसी, शिक्षा आदि के बिज़नेस एवं उद्यम प्रमाणित सुरक्षा पेशेवरों की सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा प्रथाओं और 24/7 माॅनिटरिंग एवं मेजरमेंट सेवाओं से लाभांवित हो सकेंगे।

मुख्य फीचर्स

नेक्स्ट जनरेशन फायरवॉल

गेटवे एंटी-वायरस/ एंटी स्पाम

जीरो डे एपीटी प्रोटेक्शन

थ्रेट प्रीवेंशन

बोटनेट और आईपी डोमेन प्रोटेक्शन

एप्लीकेशन एवं यूजर आइडेंटिटी कंट्रोल