चुनाव आयोग पहुंची एलजेपी में सत्ता की लड़ाई, चिराग ने कहा-मैं ही हूं पार्टी का अध्यक्ष

Uncategorized
Spread the love

नई दिल्ली। चिराग पासवान के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं। इनके सगों ने ही इन्हें धोखा दे दिया। बता दें कि एलजेपी में सत्ता को लेकर चल रही चाचा पशुपति पारस और चिराग पासवान की लड़ाई अब चुनाव आयोग की चौखट तक पहुंच गई है। बता दें कि पार्टी पर अपनी दावेदारी पेश करने के लिए चिराग पासवान अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को चुनाव आयोग पहुंचे।

चिराग खेमे ने दावा किया कि कार्यकारिणी का बहुमत उनके साथ है। बागियों ने पार्टी संविधान के खिलाफ काम किया है। उन्हें मान्यता नहीं दी जा सकती। चिराग पासवान ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में मुझे चुना गया था। संवैधानिक प्रक्रिया के तहत मैं ही पार्टी का अध्यक्ष हूं। अगर कोई ऐसा दावा करता है, तो वो गलत है। इस मसले पर हमने केंद्रीय चुनाव आयोग को सूचित किया है। कमीशन ने हमें उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया है।

चिराग पासवान ने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ने बिना हमारी पार्टी के संविधान के फ़ैसला देकर गलती की है। मैं लोकसभा अध्यक्ष से मुलाकात करूंगा और उन्हें हमारी पार्टी के संविधान के बारे में बताऊंगा। हमने 10 लोगों को पार्टी से निलंबित किया था, जिसमें पांच सांसद भी हैं।