तेजप्रताप रात 1 बजे पहुंचे पीएमसीएच, जानें फिर क्या हुआ

बिहार
Spread the love

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। तेजप्रताप कब, कहां पहुंच जाएं और क्या कह दें, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।

एक बार फिर से तेजप्रताप यादव चर्चा में आ गये हैं। ताजा मामला पटना के पीएमसीएच का है, जहां शनिवार की देर रात तकरीबन एक बजे तेजप्रताप यादव पहुंच गये। अस्पताल पहुंचे और उसकी तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की। तेजप्रताप के अस्पताल पहुंचने पर वहां नर्सिंग कर्मियों के बीच हड़कंप की स्थिति देखी गयी।

तेज प्रताप ने लिखा है कि यहां वह अपनी विधानसभा की एक महिला मरीज से मिलने गये थे। तेजप्रताप ने लिखा है कि हसनपुर की जनता के हर दुख-सुख में साथ रहने का वादा किया है। मैंने और यथा संभव उनके साथ होने का प्रयास करता रहता हूं। अभी रात के 1 बजे हैं और पीएमसीएच में भर्ती अपनी विधानसभा की आहिलवार पंचायत के सिही ग्राम निवासी सोनी देवी जी जो गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं, उनसे मिलने पहुंचा हूं।

आपको बता दें कि तेजप्रताप पिछले एक माह से लगातार बिहार के अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान वह पीएमसीएच सहित हाजीपुर, छपरा, गोपालगंज के सदर अस्पतालों की व्यवस्था का जायजा ले चुके हैं। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप अक्सर अस्पतालों में मरीजों को मिल रही सुविधाओं को लेकर सवाल उठाते रहे हैं।