एसडीओसीएम के पीओ बने कुमार सौरव, उत्‍पादन लक्ष्‍य पाने पर दिया जोर

झारखंड
Spread the love

प्रशांत अंबष्‍ठ

बोकारो। सीसीएल के ढोरी क्षेत्र के एसडीओसीएम परियोजना के 26वां परियोजना पदाधिकारी (पीओ) कुमार सौरव बनें। उन्‍होंने पीओ वीरेंद्र सिंह से चार्ज लिया था। सौरव बरका-सयाल क्षेत्र के बिरसा परियोजना से आए हैं। पूर्व पीओ वीरेंद्र कुमार सिंह का स्थानांतरण अरगड्डा क्षेत्र के सिरका प्रोजेक्ट मे हुआ है। कार्यभार ग्रहण करने पर श्रमिक संगठन आरसीएमएस के प्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया।

बातचीत में पीओ ने बताया कि एसडीओसीएम प्रोजेक्ट को चालू वित्तीय वर्ष मे 16 लाख टन कोयला उत्पादन का लक्ष्य दिया गया है। पर्यावरण संरक्षण को ध्यान रखते हुए मैन और मशीन शक्ति की पूरी क्षमता का सुरक्षित उपयोग करते हुए उत्पादन लक्ष्य प्राप्त करने का प्रयास होगा। इसके साथ-साथ गुणवता पर ध्यान देते हुए डिस्पैच भी बढ़ाना है। इसके लिए एक टीम वर्क होगा। यूनियन प्रतिनिधि, विस्थापित, ग्रामीण, श्रमिक हो या अधिकारी सभी के सुझाव पर अमल होगा। उत्पादन के साथ-साथ वेलफेयर के कार्यों को भी पूरा करने का प्रयास होगा।

सभी उपस्थित यूनियन प्रतिनिधियों ने नए परियोजना पदाधिकारी को सकारात्मक सहयोग का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर परियोजना के कार्मिक प्रबंधक सुरेश सिंह, आरसीएमएस के शाखा अध्यक्ष मुरारी सिंह, सचिव शिवशंकर ठाकुर, कोषाध्यक्ष मुरारी सिंह, एक्सवेशन शाखा के अध्यक्ष मोहम्मद कलीमुद्दीन आदि उपस्थित थे।