शिवहर के डीएम पर दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज, पत्नी ने ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

बिहार
Spread the love

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर टाउन थाने में शिवहर जिले के जिलाधिकारी सज्जन राज शेखर पर उनकी पत्नी ने दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज करायी है।

साथ ही उनकी पत्नी ने ये आरोप भी लगाया है कि डीएम पति उनके साथ बुरी तरह मारपीट करते हैं और बार-बार उन्हें ब्लैकमेल करते हैं। जानकारी के अनुसार डीएम की पत्नी का कहना है कि उनके पति बार-बार ये कहते हैं कि अगर तुम मेरे खिलाफ कुछ करोगी, तो मैं तुम्हें कहीं का नहीं छोडूंगा।

ऐसे में पत्नी ने आरोप लगाया है कि उनके पति बेहद गुस्सैल स्वभाव के हैं। उन्होंने आशंका जताई है कि डीएम सज्जन राजशेखर दो बच्चों के साथ-साथ उन्हें नुकसान पहुंचा सकते हैं। तो वहीं डीएम सज्जन राजशेखर की पत्नी ने आरोप लगाया है कि दोनों बच्चों को अपने कब्जे में रखा हुआ है। एक बच्चे की उम्र 2 साल और दूसरे का तकरीबन 10 महीने है। फिलहाल सज्जन राजशेखर की पत्नी मुजफ्फरपुर की मजिस्ट्रेट कॉलोनी स्थित एक सरकारी क्वार्टर में रह रही हैं।

उधर अपनी पत्नी की तरफ से लगाए गए आरोपों पर डीएम सज्जन राजशेखर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं। मैं जांच के लिए तैयार हूं।