सीएमडी सीसीएल ने जेएसएसपीएस कैडेट्स चंचला कुमारी को किया सम्मानित

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। सीएमडी के सीसीएल पीएम प्रसाद ने जेएसएसपीएस कैडेट्स चंचला कुमारी को अंतरराष्ट्रीय कुश्ती चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व के लिए चयन होने पर सम्‍मानित किया।

सीएमडी ने चंचला को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुये कहा कि आप इसी तरह अपना स्‍वर्णिम प्रदर्शन जारी रखें। सीसीएल सहित पूरे झारखंड को आपसे बहुत उम्‍मीदें हैं कि आप राज्‍य और देश का नाम अंतरराष्‍ट्रीय पटल पर उंचा करेंगी।

इस अवसर पर खेल अकादमी के सीईओ यूके विद्यार्थी, एडी वाधवा, राजेश जायसवाल, श्रीकान्‍त पुरूवार, मुकुल टोपो, श्रीमती पुष्‍पा एवं अन्य उपस्थित थे।

ज्ञातव्‍य हो कि जेएसएसपीएस की कैडेट चंचला कुमारी सब जूनियर विश्‍व कुश्‍ती चैंपियनशिप में 40 किलोग्राम वर्ग में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। चैंपियनशिप का आयोजन बुडापेस्ट, हंगरी में 19 जुलाई से 25 जुलाई 2021 तक किया जा रहा है। चंचला कुमारी ने यह स्थान नई दिल्ली में आयोजित सलेक्‍शन ट्रायल में प्रथम स्थान प्राप्त कर हासिल की है।

ओरमांझी, रांची (झारखंड) की रहने वाली 14 वर्षीय चंचला कुमारी जेएसएसपीएस में प्रथम बैच की है। इस उपलब्धि से पहले भी वह विभिन्न राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर राज्य एवं अपने माता-पिता का नाम रोशन कर चुकी है।