बलिदान दिवस पर आम लोगों को दी गई राहत सामग्री

झारखंड
Spread the love

आनंद कुमार सोनी

लोहरदगा। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के जिला मुख्यालय, विभिन्न प्रखंड और पंचायतों में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी। बलिदान दिवस के रूप में कार्यक्रम किया। इस अवसर पर कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सांसद, मंत्री और अन्‍य ने राहत सामग्री दी।

राज्‍यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने 3 टन चावल और 3000 मास्क दिया। वि‍त्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव द्वारा 20,000 मास्क, 5000 साबुन और रोहित प्रियदर्शी उरांव द्वारा 15,000 मास्क, 150 लीटर सेनिटाइजर, 8 ऑक्सीजन सिलिंडर, 14 ऑक्सीमीटर जनता को दिया गया। उन्‍होंने जनता को भरोसा दिलाया कि कोरोना से लड़ने के लिए हरसंभव सहायता दी जाएगी।

कार्यक्रम में रोहित प्रियदर्शी उरांव ने कहा कि राजीव गांधी पंचायती राज के जनक थे। उनका सपना पंचायती व्‍यवस्‍था को मजबूत करने का था। उनकी याद में हम कोरोना से लड़ने के लिए पंचायत और ग्रामीण क्षेत्रों की सुरक्षा एवं समृद्धि को प्रथमिकता दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जागरुकता और वैक्सीनेशन से हम ये जंग जीतेंगे। एक दूसरे को वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें।

कार्यक्रम में विधायक प्रतिनिधि निशीथ जायसवाल, हाजी शकील अहमद, रोहित प्रियदर्शी उरांव, सलीम अंसारी (बड़े), तनवीर गौहर, परवेज सिद्दीकी, दिनेश प्रसाद, एजाज अंसारी, संतोष महतो, विशाल डुंगडुंग, रेहान अख्तर, मदन प्रसाद आदि मौजूद थे।