अपने एजेंटों और पीओएसपी का टीकाकरण कराएगा एसबीआईजी

देश नई दिल्ली बिज़नेस
Spread the love

नई दिल्‍ली। एसबीआई जनरल इंश्योरेंस (एसबीआईजी) अपने एजेंटों और पीओएसपी के टीकाकरण का खर्च उठाएगा। मार्च, 2020 तक जुड़े उन सभी परामर्शदाताओं का टीकाकरण कराएगा, जो सरकार के मौजूदा नियम-कानूनों एवं शर्तों के अंतर्गत इसके पात्र हैं। इसके अलावा हर परामर्शदाता की पत्नी, आश्रित माता-पिता या उसके सास-ससुर के टीकाकरण का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है, जो अधिकतम ऐसे चार सदस्यों को प्रदान किया जा सकता है।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ पीसी कांडपाल ने कहा कि एसबीआईजी में हमने अपने हर काम के केंद्र में हमेशा ‘लोगों’ को रखा है। कोविड-19 महामारी ने कारोबारों और पूरी दुनिया के लोगों के सामने अभूतपूर्व चुनौतियां पेश की है। इस पहल के माध्यम से अपने चैनल पार्टनरों-एजेंटों और पीओएसपी का सम्मान करना हमारा लक्ष्य और उद्देश्य है। परिवार समेत उनका जल्द से जल्द टीकाकरण करने के लिए हम उन्हें प्रोत्साहित करना चाहते हैं।

यह कदम एसबीआईजी की ‘हम आपके स्वास्थ्य की परवाह करते हैं’ वाली फिलॉसफी की मिसाल पेश करता है। साथ ही उस अभिन्न भूमिका को भी रेखांकित करता है, जो अपने कर्मचारी एवं पार्टनरों के कल्याण में संगठन निभा सकते हैं। यह सही दिशा में उठाया गया कदम है, क्योंकि भारत इस महामारी के स्वास्थ्य और आर्थिक असर को कम करने वाले कदम लगातार उठा रहा है।