POGO पर 3 मई से प्रसारित होगा होमग्रोन कॉमेडी Lambu-G Tingu-G

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। किड्स टीवी चैनल POGO ने अपनी नवीनतम लोकल ओरिजिनल सीरीज ‘Lambu-G Tingu-G’ के प्रीमियर की तारीख घोषित की है। इस कॉमेडी सीरीज का निर्माण Cosmos Maya ने किया है। यह 3 मई से सोमवार से शुक्रवार दोपहर 12.35 बजे प्रसारित किया जाएगा। बच्चों के सबसे पसंदीदा शो और यादगार किरदारों की जगह POGO इस नई कॉमेडी के साथ अपने नन्हें दर्शकों को ज्यादा एक्शन और मस्ती से खुश करने के लिए तैयार है।

Lambu-G Tingu-G की यह नई सीरीज Titoo-Har Jawaab Ka Sawaal Hu और Smashing Simmba जैसे होमग्रोन हिट्स के लाइन अप की अगली कड़ी है। इस सीरीज के साथ ही चैनल भी नए लुक और नए एहसास के साथ आ रहा है। All New POGO तीन महीने का एक प्रोग्रामिंग स्टंट है, जिसमें नए स्पेशल, मूवी और एपिसोड्स सहित ऑन-एयर पैकेजिंग और नए प्रोग्राम्‍स की योजनाएं शामिल हैं।

POGO और साथी चैनल Cartoon Network के साउथ एशिया नेटवर्क हेड अभिषेक दत्ता ने कहा कि Lambu-G Tingu-G दोस्ती के शानदार संदेश और एक अद्भुत थीम सॉन्ग के साथ स्लैपस्टिक कॉमेडी और रोमांच का बेहतरीन मिश्रण है। इस साल गर्मी के मौसम में चैनल नए किरदारों, नए एपिसोड, शो और फिल्मों से भरपूर होगा।

प्रीमियर से पहले और इंटरनेशनल डांस डे मनाने के लिए POGO ने शो के खुशदिल थीम सॉन्ग पर एक डांस चैलेंज पेश करने के लिए ABCD Dance Factory के साथ साझेदारी की है। बच्चे अपने घर पर ही रहते हुए इस आकर्षक टाइटल ट्रैक पर नाच सकते हैं, जिसे बॉलीवुड की बेहद प्रतिभाशाली तिकड़ी- गीतकार गुलजार, संगीतकार सिमाब सेन और पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह ने बनाया है।