बोलेरो के धक्के से दादी की मौत, पोता घायल, चालक की धुनाई

अपराध बिहार
Spread the love

चंपारण। पूर्वी चंपारण के सुगौली थाना क्षेत्र स्थित फुलवरिया नयका टोला के भगवती स्थान पास बोलेरो के धक्के से दादी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उनका पोता गंभीर रूप से घायल हो गया। वृद्धा गुरुवार की सुबह उत्तरी श्रीपुर पंचायत के श्रीपुर गोपालपुर निवासी चोकट महतो की पत्नी कुमारी देवी अपने पांच वर्षीय पोता अंकुश कुमार को लेकर जा रही थी।

इसी बीच तेज रफतार में बेतिया की ओर से आ रहे बोलेरो ने वृद्धा को चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी को छोड़ फरार हो रहा था। इसी बीच ग्रामीणों ने उसे दौड़कर धर दबोचा और जमकर धुनाई के बाद पुलिस केहवाले कर दिया। घटना को देख आसपास के लोग जमा हो गए और घायल बच्चेको इलाज के लिए पीएचसी से भेजा। वहां से उसे मोतिहारी रेफर कर दिया गया।

घटना की खबर मिलते ही मृतका के परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और महिला को मृत देख दहाड़ मार कर रोने लगे। हादसे को लेकर लोगों ने जमकर बवाल काटा और सड़क जाम कर दी। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विवेक जयसवाल सदलबल घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम को हटवाया। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और बोलेरो को जब्त कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।