डेढ़ साल पहले मारा तमाचा, बदला लेने के लिए उठाया ये कदम

अपराध उत्तर प्रदेश
Spread the love


मेरठ। डेढ़ साल पहले मारे तमाचे का बदला लेने के लिए उठाया खौफनाक कदम उठाया। रोहटा थाना क्षेत्र में दो जनवरी को हुई शमीम नाम के युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि शमीम ने डेढ़ साल पहले एक आरोपी को तमाचा मार दिया था। इस तमाचे का बदला लेने के लिए शमीम की हत्या कर डाली। हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है।

दो जनवरी की सुबह रोहटा थाना क्षेत्र में डालमपुर स्कूल के पास एक युवक का शव बरामद हुआ था। युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। इसी के साथ उसके चेहरे को ईट से कुचला गया था। कुछ दिनों बाद मृतक की शिनाख्त गाजियाबाद जनपद के पसोंडा गांव निवासी शमीम के रूप में हुई थी।

मृतक के परिजनों ने बताया था कि शमीम मिनी ट्रक चलाता था। एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में शमीम के ही गांव के रहने वाले मोंटी और उसके साथी गाजियाबाद निवासी राजू यादव और संदीप कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद किया गया है। पूछताछ के दौरान मोंटी ने बताया कि वह शमीम के चाचा दीन मोहम्मद की ट्रांसपोर्ट पर गाड़ी चलाता था।

उसकी लगभग 12 हजार की रकम दीन मोहम्मद पर बकाया थी। यह रकम मांगने पर डेढ़ साल पहले शमीम ने मोंटी की पिटाई कर डाली थी। इसके बाद से वह शमीम से खुन्नस खाए हुए था। जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शमीम की हत्या की योजना बनाई। मेरठ से भैंस लाने के बहाने शमीम की गाड़ी को बुक किया गया और रोहटा क्षेत्र में लाकर शमीम की हत्या कर दी। एसपी देहात केशव मिश्रा ने बताया तीनों आरोपितों को जेल भेजा जा रहा है।