परेश गट्टानी बने झारखंड चैंबर के अध्यक्ष, महासचिव आदित्य मल्होत्रा

झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड चैंबर के सत्र 2024-25 के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सदस्यों की बैठक 25 सितंबर को चैंबर भवन में चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया की अध्यक्षता में हुई। चुनाव पदाधिकारी ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी समिति के सभी सदस्यों को बधाई दी। वर्षभर राज्य के व्यापारियों, उद्यमियों एवं प्रोफेशनल्स के हित में कार्यरत रहने के लिए प्रेरित किया।

बैठक में झारखंड चैंबर के वर्तमान कार्यकाल के पदधारियों का चयन किया गया। सर्वसम्मति से परेश गट्टानी को अध्यक्ष के रूप में चयनित किया गया। आदित्य मल्होत्रा को महासचिव, राहुल साबू और ज्योति कुमारी को उपाध्यक्ष, विकास विजयवर्गीय और नवजोत अलंग को सह सचिव और रोहित अग्रवाल को कोषाध्यक्ष चयनित किया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष परेश गट्टानी ने चैंबर चुनाव के दौरान राज्य के व्यापार और उद्योग जगत की ओर से मिले सहयोग और समर्थन के लिए सदस्यों को धन्यवाद दिया। चैंबर को और अधिक मजबूती देने के प्रयास में व्यापारियों और उद्यमियों से अपेक्षित सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि सदस्यों के भरोसे के अनुरूप मैं और हमारी पूरी कार्यसमिति के सदस्य 24 घंटे उपलब्ध हैं, व्यापारी चैंबर के सदस्य हों या नहीं, निःसंकोच हमसे अपनी समस्याएं साझा करें।

पिछले कार्यकाल में चैंबर द्वारा किये गये सभी अधूरे कार्यों को पूरा करने में वर्तमान टीम अपनी साकारात्मक भूमिका निभाएगी। हम चैंबर को और अधिक मजबूती देने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भवन नियमितीकरण योजना जल्द प्रभावी हो, मंडी टैक्स कानून स्थाई रूप से समाप्त हो, राज्य की बाजार मंडियां आदर्श मंडी के रूप में विकसित हों, रिवाइज्ड मास्टर प्लान का क्रियान्वयन हो, महिला उद्यमिता को बढावा मिले, राज्य में बंद पडी खदानें चालू हों, नये निवेश स्थापित हों इसका हम भरपूर प्रयास करेंगे।

देश के पूर्वी क्षेत्र में चैंबर्स के बीच हमारे फेडरेशन का प्रभाव बढ़ाने की पहल के साथ ही जिला और प्रखंड स्तर तक फेडरेशन की मजबूती के लिए वर्षभर राज्य के जिलों का दौरा मेरी विशेष प्राथमिकता है। इसे पूरा करने के लिए हम निरंतर प्रयास करेंगे।

बैठक के उपरांत चैम्बर के निवर्तमान अध्यक्ष किशोर मंत्री ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष परेश गट्टानी एवं अन्य सभी पदधारियों को पदभार सौंपा। बैठक में चुनाव पदाधिकारी ललित केडिया, अंचल किंगर, पवन शर्मा, निवर्तमान अध्यक्ष किशोर मंत्री, नवनिर्वाचित पदधारियों के अलावा नवनिर्वाचित कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण लोहिया, राम बांगड, डॉ अभिषेक रामाधीन, अमित शर्मा, रोहित पोद्दार, शैलेष अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, साहित्य पवन, आस्था किरण, सुनिल सरावगी, संजय अखौरी, नवीन अग्रवाल उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj