CM हेमंत ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-पैसे के दम पर तोड़ी जा रही पार्टी

झारखंड
Spread the love

गोड्डा। रविवार को गोड्डा पहुंचे झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया। कहा-पैसे के दम पर पार्टी तोड़ी जा रही है।

दरअसल, बीजेपी में शामिल होने के कयासों के बीच रविवार को पूर्व सीएम चंपाई सोरेन के दिल्ली पहुंचते ही झारखंड का सियासी पारा हाई हो गया है। हालांकि अभी भी चंपाई सोरेन यही कह रहे हैं कि वे जहां थे, वहीं हैं। वे निजी काम से दिल्ली आए हैं।

इस बीच गोड्डा में आयोजित कार्यक्रम में झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पैसे के दम पर पार्टी तोड़ी जा रही है। आज चुनाव की घंटी बजाओ, हम कल सफाया कर देंगे।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य में जल्द ही चुनाव की घ‍ंटी बजनेवाली है और चुनाव की घंटी हमारे विरोधी बीजेपी के पास है। बीजेपी पार्टी तोड़ने का काम करती है। पैसे के दम पर पार्टी तोड़ी जा रही है।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि चुनाव आयोग अब संवैधानिक संस्था नहीं है। ये बीजेपी की संस्था हो गयी है। यही वजह है कि चुनाव की घंटी बीजेपी के पास है। हेमंत सोरेन ने बीजेपी को चुनौती दी कि आज चुनाव की घंटी बजाओ, हम कल सफाया कर देंगे।