साकची में हुआ जैम स्ट्रीट, उत्‍साह और उमंग से भरा वातावरण

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील यूआईएसएल, टाटा स्टील और टाटा स्टील फाउंडेशन के सहयोग से 24 दिसंबर को साकची में दूसरे जैम (स्ट्रीट कार्यक्रम) का आयोजन किया। इसमें 20,000 से अधिक भागीदारों की भीड़ देखने को मिली। प्रतिभागियों ने रोमांचकारी गतिविधियों में खुद को डुबोया। वातावरण उत्साह और उमंग से भर गया था।

सड़कों पर ऊर्जा की गूंज थी, जिसमें जुम्बा, बास्केटबॉल, घुड़सवारी, लाइव बैंड प्रदर्शन, शतरंज, स्केटिंग, सेल्फी कॉर्नर, कॉस्मिक योगा, कैरोके प्रदर्शन और बहुत कुछ शामिल था। इस कार्यक्रम में विविध रुचियों को ध्यान में रखते हुए मनोरंजन की एक जीवंत श्रृंखला बुनी गई थी।

इस बार के जैम स्ट्रीट के मुख्य आकर्षण में गतका (स्थानीय मार्शल आर्ट), शतरंज, सेल्फी कॉर्नर, मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, साइकिलिंग का अनुभव और इस बार पहले से अधिक चित्र कलाकार एवं खाद्य पदार्थों के स्टॉल शामिल किये गए थे। इन परिवर्धनों ने कार्यक्रम को एक विशिष्ट सार से भर दिया, प्रतिभागियों की कल्पना को प्रज्वलित किया और समग्र उत्साह को बढ़ाया।

टाटा स्टील यआईएसएल के अध्यक्ष चाणक्य चौधरी और धनंजय मिश्रा, वरिष्ठ महाप्रबंधक, टाउन ओ एंड एम और आरई की महत्वपूर्ण उपस्थिति ने कार्यक्रम को गरिमामय बनाया। उनका उत्साह भीड़ में गूंजा और खुशी और उत्सव के दिन के लिए माहौल तैयार किया।

कार्यक्रम के दौरान होटेलियर्स एसोसिएशन द्वारा प्रबंधित एक लाजवाब खाद्य स्टॉल का व्यवस्थित की गयी थी, जिसका लोगों ने भरपूर आनंद उठाया।

साकची में जैम स्ट्रीट एक कार्यक्रम ही नहीं उभरते कलाकारों के लिए जीवंत एक मंच है जिसका इंतज़ार जमशेदपुर की जनता को हर वर्ष रहता है; यह समुदाय की भावना, मज़े और अनुभवों का एक उत्सव है। 

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।