जनता दरबार में उपायुक्त विशाल सागर ने सुनी समस्‍याएं

झारखंड
Spread the love

संजय यादव

देवघर। उपायुक्त विशाल सागर की अध्यक्षता में जनता दरबार का आयोजन शुक्रवार को किया गया। इस दौरान उपायुक्त ने जिले के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों से मुलाकात की। उनकी समस्याओं से अवगत हुए। उपायुक्त ने एक-एक कर उनकी समस्याएं सुनी। कहा कि संज्ञान में आई शिकायतों की जांच कराते हुए जल्द से जल्द सभी का समाधान किया जाएगा।

जनता दरबार में आई शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित थे। उपायुक्त ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी आवेदनों की भौतिक जांच करते हुए, उसका समाधान जल्द से जल्द करें। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक सप्ताह के अंदर अपना प्रतिपुष्टि उपायुक्त कार्यालय को समर्पित करें।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj