जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित वॉक-अ-थॉन में उमड़ा जोश और उत्साह

झारखंड
Spread the love

  • राष्ट्रीय खेल दिवस-2024 के अवसर पर आयोजित हुआ विशेष कार्यक्रम

जमशेदपुर। राष्ट्रीय खेल दिवस 2024 के उपलक्ष्य में टाटा स्टील स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट ने जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में एक भव्य वॉक-अ – थॉन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में 700 से अधिक लोगों ने भाग लिया। इसमें विभिन्न आयु वर्गों के प्रतिभागियों ने फिटनेस और स्वास्थ्य के प्रति अपना जोश दिखाया।

इस वॉक-अ-थॉन की शुरुआत मुख्य अतिथि मुकेश अग्रवाल, चीफ एचआरबीपी स्टील, टाटा स्टील जमशेदपुर, और विशिष्ट अतिथियों ओलंपियन पूर्णिमा महतो, भजन कौर, अंकिता भगत, संजय कुमार सिंह (चेयरमैन, स्पोर्ट्स एडवाइजरी कमेटी), अभिनव कुमार (हेड मैकेनिकल मेंटेनेंस, गैल्वनाइजिंग एंड फिनिशिंग), विभूति धंध अडेसरा (हेड स्पोर्ट्स, इवेंट्स एंड ट्रेनिंग सेंटर्स), रुना राजीव कुमार (हेड कम्युनिकेशन झारखंड, कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन) और गुरमीत सिंह राव (प्रोजेक्ट डायरेक्टर, नवल टाटा हॉकी अकादमी) ने हरी झंडी दिखाकर की। सभी अतिथियों ने विजेताओं को पुरस्कृत भी किया।

प्रतिभागियों ने अपनी-अपनी आयु वर्ग के अनुसार 800 मीटर से 2.4 किलोमीटर की दूरी तय की। इस आयोजन में पुरुष और महिला दोनों वर्गों के लिए श्रेणियां बनाई गईं, जिससे हर किसी को भाग लेने का मौका मिला।

खेल परिसर के भीतर जोश और ऊर्जा से भरे प्रतिभागी, खेल भावना और सक्रिय जीवन शैली का संदेश देते हुए चलते रहे। यह कार्यक्रम न केवल शानदार तरीके से आयोजित किया गया, बल्कि इसे इतनी कुशलता से प्रबंधित किया गया कि हर श्रेणी का समय पर और सुचारू संचालन सुनिश्चित हुआ।

हर आयु वर्ग के शीर्ष प्रतिभागियों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया, जिससे उनके स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति समर्पण को सराहा गया।

यह वॉक-अ-थॉन केवल एक प्रतिस्पर्धा नहीं थी, बल्कि स्वस्थ और सक्रिय जीवन की ओर प्रेरित करने वाला एक महत्वपूर्ण संदेश था। टाटा स्टील शारीरिक फिटनेस और सामुदायिक कल्याण को बढ़ावा देने के लिए सदैव प्रतिबद्ध है, और इस कार्यक्रम की सफलता इसी संकल्प का प्रतीक है।

कार्यक्रम के आयोजन में स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट के कमेटी के सदस्य संजीव कुमार, अनन्या लेपी, सतीश सिंह, अजीत कुमार, हसन इमाम, सरोज लकड़ा, टी. वासुदेव राव, नीलम कुमारी और चंदेश्वर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj