श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर रिलीज होगी ‘कहानी तेरी कहानी मेरी’ का गाना

झारखंड
Spread the love

  • रांची की प्लेबैक सिंगर स्वाति प्रसाद ने गाया है गाना

रांची। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर झारखंड की राजधानी रांची निवासी प्लेबैंक सिंगर स्वाति प्रसाद का नया गाना ‘कहानी तेरी कहानी मेरी’ रिलीज होगा। गाने को यूट्यूब चैनल स्वाति प्रसाद ऑफिसियल पर 26 अगस्त को जारी किया जायेगा। पीवीवी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इस गाने का टीजर यूट्यूब चैनल पर लॉन्च कर दिया गया है।

वीडियो में दिखाया गया है कि द्वापर युग से चले रहे राधा कृष्ण का प्रेम आज भी आधुनिक युग में प्रासंगिक है। आधुनिक युग में भी राधा कृष्ण एक दूसरे को पहचान लेते हैं। स्वाति प्रसाद ने गाना गाने के साथ उसमें एक्टिंग भी की है। स्वाति ने इसमें राधा और शिमला के रहने वाले संचित मेहता ने इसमें भगवान कृष्ण का रोल निभाया है।

स्वाति ने बताया कि इस गाने को मैंने गाया और कम्पोज भी किया है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर इस गाने को लोग खुब प्यार दे, यही उम्मीद है। संचित मेहता ने बताया कि यह मेरा पहला म्यूजिक वीडियो है।

प्रोड्यूसर डॉ पंकज सोनी ने बताया कि ‘कहानी तेरी कहानी मेरी’ के माध्यम से बताया गया है कि राधा कृष्ण का जो तालमेल है, उनमें एक दूसरे की समझ  और प्यार है। यह पटकथा आधुनिक युग में भी प्रांसगिक है। गाने के टीजर को लोग पंसद कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/KFx4zY9YysxKWCO5Z8HWlj