घर बैठे बीआईटी से कर सकते हैं 2 वर्षीय एमबीए

शिक्षा झारखंड
Spread the love

रांची। झारखंड की राजधानी रांची के मेसरा स्थित बिरला इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (बीआईटी) से घर बैठे 2 साल का एमबीए कर सकते हैं। बीआईटी का डिस्टेंस एजुकेशन सेंटर ने कामकाजी पेशेवरों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए 2 वर्षीय एमबीए प्रोग्राम का शुभारंभ किया है। यह कार्यक्रम अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) से स्वीकृत है। पूरी तरह से ऑनलाइन मोड के माध्यम से संचालित किया जा रहा है।

कार्यक्रम की रूपरेखा कामकाजी पेशेवरों की व्यस्त समय सारिणी को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है। इसमें कक्षाएं सप्ताहांत और शाम के समय ऑनलाइन लाइव सत्रों के माध्यम से आयोजित की जाएंगी। यह लचीला दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि छात्र अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं को बनाए रखते हुए अपनी शिक्षा को आगे बढ़ा सकते हैं।

एमबीए कार्यक्रम बीआईटी मेसरा के प्रबंधन विभाग द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। इसमें प्रबंधन शिक्षा में लगभग 45 वर्षों का समृद्ध अनुभव है। इस पाठ्यक्रम का उद्देश्य प्रबंधन सिद्धांतों में एक मजबूत नींव प्रदान करना है। साथ ही, व्यावहारिक अंतर्दृष्टि के साथ पेशेवरों को आज के गतिशील व्यावसायिक वातावरण में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक कौशल से लैस करना है।

अधिक जानकारी और आवेदन करने के लिए बीआईटी की बेवसाइट पर जाएं। मोबाइल नंबर 9871768849; 9431161402 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमारे साथ इस लिंक से जुड़े
https://chat.whatsapp.com/Jj479fycWte2jCOAU5PANT