सीएमपीडीआई : ऑनलाइन प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागी को सीएमडी ने किया पुरस्‍कृत

झारखंड
Spread the love

रांची। सीएमपीडीआई के ‘मयूरी प्रेक्षागृह’ में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के उपलक्ष्य में सीएसआर के अंतर्गत ऑनलाइन प्रतियोगिता हुई थी। उसके विजयी प्रतिभागियों को संस्थान के सीएमडी मनोज कुमार ने सम्मानित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आजादी के 75 वर्ष पूरे होने तक आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जाएगा। यह महोत्सव देश की संस्कृति एवं इतिहास को नई पीढ़ियों को अवगत कराने में मददगार साबित होगा। ऐसे आयोजनों से लोगों में एक नई ऊर्जा, नए विचारों का सृजन तथा आत्मनिर्भरता का बोध उत्पन्न होगा। अमृत महोत्सव सुशासन एवं विश्व शांति का एक त्योहार है

‘जोहार झारखंड’ जूनियर प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागि‍यों में प्रथम- कौशल कर्माकर, द्वितीय-रणवीर सिंह मथारू और तृतीय स्थान पर सुश्री अंकिता प्रजापति रहे। ‘जोहार झारखंड’ सीनियर के विजयी प्रतिभागि‍यों में प्रथम अनुज कुमार साहु, द्वितीय-अरूण सिंह एवं तृतीय स्थान पर सुश्री सुप्रिया कुजूर रहे।

‘पोस्टर मेकिंग’ जूनियर प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागी प्रथम-आदित्या पांडे, द्वितीय-अनुराग चतुर्वेदी एवं तृतीय स्थान पर सुश्री काव्या सिंह रहे। ‘पोस्टर मेकिंग’ सीनियर प्रतियोगिता के विजयी प्रतिभागी प्रथम-आलोक कुमार, द्वितीय- हृदेश विश्वास एवं तृतीय स्थान पर कनक रवि रहें।

इस अवसर पर सीएमपीडीआई के महाप्रबंधक (एचआरडी/सीएसआर) मनोज सहाय, मुख्य प्रबंधक (कार्मिक/सीएसआर) श्रीमती सुमन रस्तोगी एवं सीएसआर की टीम के सदस्य उपस्थित थे।