ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमी युगल को पकड़ा, पहुंची पुलिस

झारखंड
Spread the love

गिरिडीह। प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद काफी हंगामा हुआ। सूचना देने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। यह मामला झारखंड के गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

लोगों ने गांव के ही एक युवक और एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में प्रेमालाप करते पकड़ लिया। बाद में ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को बुलाकर पास के ही एक मंदिर में उन दोनों की शादी करा दी। प्रेमी जोड़े के विवाह बंधन में बंध जाने के बाद युवक के पिता ने मन्दिर में ही हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने युवती को पुत्रवधु के रूप में स्वीकार के घर ले जाने से साफ इंकार कर दिया। इससे युवक और युवती दोनों पक्षों के बीच नोकझोंक होने लगी।

मामले की सूचना मिलने के बाद मुखिया प्रतिनिधि निरंजन सिंह मन्दिर पहुंचे। उन्‍होंने वस्तुस्थिति से अवगत होने के बाद मामले की सूचना गावां पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गावां थाना की पुलिस सदलबल मौके पर पहुंची। युवक और युवती के परिजनों को थाना में उपस्थित होने का निर्देश दिया।

पुलिस युवक को अपने साथ थाने ले गई, जबकि युवती अपनी परिजनों के साथ थाना पहुंची। मामले में थाना प्रभारी महेश चंद्र ने कहा कि युवक और युवती के परिजनों को थाना बुलाया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8