केजरीवाल का पूर्व पीएस हिरासत में, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई, अतिशी ने लगाए ये आरोप

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्‍ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व पीएस विभव कुमार को आप सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस बीच स्‍वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी आ गई है। दिल्‍ली सरकार की मंत्री अति‍शी ने बड़ा आरोप भी लगाया है।

सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस की एक टीम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंची। वहां एडिशनल डीसीपी और एसीपी भी मौजूद थे। पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में ले लिया।

आप सांसद स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मेडिकल जांच कराई। रिपोर्ट के मुताबिक स्‍वाति के चेहरे और पैर पर चोट की पुष्टि हुई।

दिल्ली सरकार में मंत्री और आप नेत्री अतिशी ने कहा कि भाजपा पूरी मशीनरी गृह मंत्रालय से लेकर दिल्ली पुलिस तक कैसे काम कर रही है, उसका प्रमाण कल तीस हजारी कोर्ट के सामने आया है। विभव कुमार ने तीस हजारी कोर्ट में केस फाइल किया। कहा कि एफआईआर की कॉपी उन्हें आधिकारिक तौर पर उपलब्ध करवाई जाए। आज सुबह दिल्ली पुलिस कोर्ट में एक जवाब देती है कि ये एफआईआर बहुत संवेदनशील है। इसलिए हम कोर्ट में जमा नहीं कर सकते और आरोपी को नहीं दे सकते।

अतिशि ने कहा कि जो एफआईआर पिछले दो दिन से हर मीडिया वाले के हाथ में है। हर टीवी चैनल को भेजी गई। आज भाजपा की पुलिस ये कह रही है कि हम कोर्ट और आरोपी को ये एफआईआर नहीं दे सकते। ये साजिश सीधा गृह मंत्रालय से चल रही है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8