Jharkhand: दुमका में स्कॉर्पियो के साथ जिंदा जला चालक, जानें कैसी घटी घटना

झारखंड
Spread the love

दुमका। दिल दहला देने वाली खबर झारखंड के दुमका से आई है, जहां एक स्कॉर्पियो जलकर पूरी तरह खाक हो गयी। इस घटना में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी है। हालांकि, आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। मृतक की पहचान चंदना गांव के 56 वर्षीय मोहन दास के रूप में हुई है। यह घटना बुधवार देर रात जरमुंडी थानान्तर्गत देवघर बासुकीनाथ मुख्य मार्ग में स्थित मणिलाइन होटल के पास की है। हादसे का शिकार शख्स सरडीहा गांव निवासी विनोद राय की गाड़ी चलाता था।

जानकारी के मुताबिक मृतक बुधवार शाम दुमका के दुधानी गांव का रहने वाला मोहन दास, जसविंदर के परिवार को स्कॉर्पियो से नोनीहाट यज्ञ मेला दिखाने लेकर गया था। मेला से लौटने के क्रम में वह अपने परिवार के लिए मणिलाइन नामक होटल से भोजन पैक कराया और जसविंदर को उसके घर छोड़ दिया। इसके बाद वह उससे 800 रुपये पेट्रोल डलवाने के नाम पर लिया। लेकिन अपने घर लौटने के दौरान बीच रास्ते में ही उसकी गाड़ी में अचानक आग लग गयी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

आस-पास के रहने वाले लोगों ने बताया की यह घटना देर रात 2.30 बजे की है। जिस जगह पर ये हादसा हुआ वहां से मृतक का घर कुछ ही दूरी पर स्थित है। वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति का मोबाइल देर रात से ही बंद था। सूचना मिलने के बाद जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली।