होण्डा ने शाईन 100 की पहली सालगिरह का मनाया जश्न

बिज़नेस देश नई दिल्ली
Spread the love

नई दिल्ली। होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने शाईन 100 की पहली सालगिरह का जश्न मनाया। इस अवसर पर एचएमएसआई ने देश के कई शहरों में शाईन 100 के मेगा डिलीवरी इवेंट्स का आयोजन किया। अब तक शाईन 100 की 3 लाख से अधिक युनिट्स बेची जा चुकी हैं।

एचएमएसआई ने वित्तीय वर्ष 24 के दौरान 100-110 सीसी सेगमेन्ट में अविश्वसनीय बढ़ोतरी दर्ज की है। इस एंट्री-लैवल कम्यूटर मोटरसाइकिल को इसके आधुनिक डिज़ाइन, भरोसेमंद परफोर्मेन्स, शानदार ईंधन दक्षता और आकर्षक पैसा वसूल कीमत की वजह से खूब लोकप्रियता मिली है, जिसके चलते यह पहली बार मोटरसाइकिल खरीदने वालों की पहली पसंद बन गई है। इसके अलावा, एचएमएसआई के 6000 से अधिक टचपॉइन्ट्स का व्यापक सेल्स एवं सर्विस नेटवर्क शहरी और ग्रामीण भारत में उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है।

इस अवसर पर मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेसिडेन्ट एवं सीईओ (होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया) सुत्सुमु ओतानी ने कहा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है कि होण्डा शाईन 100 ने एक साल पूरा कर लिया है। इस मोटरसाइकिल के लिए उपभोक्ताओं से मिली शानदार प्रतिक्रिया उन्हें किफ़ायती एवं भरोसेमंद प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। यह मोटरसाइकिल हमारे उपभोक्ताओं को वाहन की खरीद का उत्कृष्ट मूल्य एवं मन की शांति प्रदान करने की होण्डा की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने और भारतीय बाज़ार में अपनी स्थिति को मजबूत बनाने वाले ऐसे प्रोडक्ट्स लाते रहेंगे।’

डायरेक्टर, सेल्स एण्ड मार्केटिंग (होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया) योगेश माथुर ने कहा, ‘लॉन्च के पहले साल के भीतर शाईन 100 को मिली प्रतिक्रिया से हम बेहद उत्साहित हैं। इस सेगमेन्ट में अपने आप को मजबूत दावेदार के रूप में स्थापित करते हुए शाईन 100 का आधुनिक डिज़ाइन, शानदार माइलेज और आकर्षक पैसा वसूल पैकेज, बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को लुभाता है। हम उपभोक्ताओं से मिले भरोसे एवं सहयोग के लिए उनके आभारी हैं और हमें विश्वास है कि शाईन 100 आने वाले समय में भी एंट्री लेवल सेगमेन्ट में उपभोक्ताओं को संतोषजनक सेवाएं प्रदान करती रहेगी।’

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8