बाबूलाल मरांडी के हेलीकॉप्टर की जमशेदपुर में इमरजेंसी लैंडिंग, जानें पूरा मामला

झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। गुरुवार को जमशेदपुर में बड़ा हादसा टल गया। बीजेपी के झारखंड अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी है। बताया जा रहा है कि बाबूलाल मरांडी सरायकेला के खरसावां में चुनावी सभा करने के बाद दुमका के लिए रवाना हो रहे थे, लेकिन खराब मौसम के कारण उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग जमशेदपुर के सोनारी हवाई अड्डे पर करानी पड़ी। इस कारण वे दुमका में आयोजित कार्यक्रम में वे शामिल नहीं हो सके।

बाबूलाल से मिले बीजेपी के ये नेता

जमशेदपुर के सोनारी एयरपोर्ट पर बाबूलाल मरांडी के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करायी गयी। इसकी खबर मिलते ही बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे और लाउंज में बाबूलाल मरांडी से मुलाकात कर उनका हाल जाना। इनमें सह-संयोजक लक्ष्मण टुडू, अनिल सिंह, अभय सिंह, अमर सिंह, सुधांशु ओझा, संजीव सिन्हा, सतबीर सोमू, रविंदर सिसोदिया, रीता मिश्रा, रंजन सिंह, हरेंद्र पांडेय, संजीव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता शामिल हैं।

चंपाई सरकार पर साधा निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सह झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी गुरुवार को सरायकेला के खरसावां पहुंचे। वे हरिभंजा में आयोजित बूथस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। बाबूलाल मरांडी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने हर वर्ग के लोगों के हितों को ध्यान में रखा। गरीबों को मुफ्त अनाज दिया। आवास की सुविधा दी। बेहतर चिकित्सा की सुविधा उपलब्ध करायी, वहीं दूसरी ओर झारखंड की झामुमो-कांग्रेस की सरकार ने पिछले चार वर्षों में संसाधनों का दोहन करने में जुटी हुई है।

बीजेपी है झारखंडियों की हितैषी

बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झामुमो व कांग्रेस के नेता लोगों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं, परंतु जनता इनकी बातों में आने वाली नहीं है। अपने हित में चुनाव लड़ने वालों को खूंटी की जनता सबक सिखाएगी। इन्हें झारखंडियों की चिंता नहीं है। अगर ये दल झारखंड के हितैषी होते, तो झारखंड अलग राज्य कब का बन चुका होता। बीजेपी झारखंडियों की सच्ची हितैषी है। उन्होंने कहा कि झारखंड पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेयी व बीजेपी की देन है।