केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ी, हुए बेहोश

मुंबई देश
Spread the love

महाराष्ट्र। बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। महाराष्ट्र के यवतमाल में एक रैली के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता नितिन गडकरी बेहोश हो गए।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वायरल हो रहे वीडियो में बीजेपी कार्यकर्ता बेहोशी की हालत में नितिन गडकरी को मंच से नीचे ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गडकरी को तुरंत ट्रीटमेंट दिया गया, जिसके बाद वो ठीक हो गए और उन्होंने अपना भाषण जारी रखा।

खराब तबीयत के बारे में खुद नितिन गडकरी ने भी X पर पोस्ट के जरिए जानकारी दी। उन्होंने X पर पोस्ट किया, “पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूं। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

बताते चलें कि, नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी थे। इस सीट पर पहले फेज में चुनाव हो चुका है। नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से लगातार दो बार साल 2014 और साल 2019 में सांसद का चुनाव जीत चुके हैं।

मंगलवार को वह यवतमाल में एनडीए का हिस्सा एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना की प्रत्याशी राजश्री पाटिल का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे।