Horoscope Today : आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

Horoscope Today : 29 अप्रैल, 2024

मेष

व्यापार में इच्छानुकूल सफलता के योग हैं। कोई बड़े लाभ की उम्मीद है। पुराने निवेश से लाभ हो सकता है। पारिवारिक क्लेश रहेगा। आपके कार्यों की समाज में तारीफ होने से आपका रुतबा बढ़ेगा।

वृष

आर्थिक लाभ के अवसर आएंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। सभी काम सिद्ध होंगे। व्यक्तिगत अथवा व्यापारिक कार्य से सुखद यात्रा हो सकेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मित्रों का साथ मिलेगा। उन्नति के अवसर है।

मिथुन

रोजगार के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता दूर होगी। क्रोध एवं उत्तेजना पर नियंत्रण रखें। भाइयों से विवाद हो सकता है। आर्थिक संकट दूर होगा स्वास्थ में सुधार होगा।

कर्क

व्यापार में नई योजनाओं के प्रति संभावनाएं बन सकेंगी। स्थायी संपत्ति में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास से कार्य करने पर वांछित प्रगति के योग हैं। भवन भूमि के मामले यथावत रहेंगे।

सिंह

नौकरी में प्रलोभन में नहीं रहें। धार्मिक रुचि बढ़ेगी। आपके गुणों एवं योग्यताओं के कारण बिगड़े कामों में भी गति आ सकती है। यात्रा सुखमय रहेगी। विवाह बाधा दूर होगी। आर्थिक लाभ हो सकता है।

कन्या

आत्मविश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते है। मन में कई दुविधाएं चल रही है। धनकोष में वृद्धि होगी। करियर के प्रति गंभीर निर्णय लें। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा।

तुला

आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। व्यापार के विस्तार के लिए प्रयास अधिक करने पड़ेंगे। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। कर्ज संबंधी मामले आसानी से निपटेंगे। परिजनों का साथ मिलेगा।

वृश्चिक

खान-पान का ध्यान रखें। अधिकारी सहयोग करेंगे। पारिवारिक चिंता रह सकती है। कार्य स्थिति में सुधार की संभावना है। सुसंगति से हर्ष होगा। आप के कार्य से अधिकारी प्रभावित होंगे। नौकरी में बदलाव संभव है।

धनु

प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध घनिष्ठ होंगे। भाइयों से विवाद की स्थिति निर्मित हो सकती है। अनजाने में कोई बड़ी गलती हो सकती है, सतर्क रहें। पराक्रम व सुख-समृद्धि बढऩे से अनेक रुके काम पूरे होंगे। कार्य विस्तार होगा।

मकर

व्यापार-व्यवसाय अच्छा एवं उन्नत रहेगा। सहयोग व अच्छे संबंधों के कारण लाभ होगा। उन्नति करेंगे। बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान होगा। प्रेम-प्रसंग से दूर ही रहे, तो अच्छा होगा। मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

कुंभ

आर्थिक कष्ट रहेगा। संतान की उन्नति में बाधा आ सकती है। जल्दबाजी नहीं करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आजीविका के लिए किए गए प्रयास सफल नहीं हो पाएंगे। दोस्तों का साथ मिलेगा।

मीन

शत्रुओं द्वारा बाधाएं उत्पन्न की जा सकती हैं। पारिवारिक क्लेश होगा। व्यापार, नौकरी की चिंता रहेगी। भागदौड़ अधिक होने से थकान रहेगी। बुरी आदतों को हावी नहीं होने दें। सुख में कमी आएगी।

आपका दिन मंगलमय हो।
(विचार : किस्‍मत कर्म से बनता और बिगड़ता है।)

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8