चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रीमियर लीग : पुरुष वर्ग में रांची वारियर्स की टीम विजेता

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रीमियर लीग के पुरुष वर्ग का खिताब रांची वारियर्स की टीम ने अपने नाम कर लिया। फाइनल मैच में रांची वारियर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। रांची टाईफूंस ने निर्धारित 10 ओवर्स में 100 रन बनाए।  जवाब में रांची वारियर्स की टीम 2 गेंद शेष रहते जीत गयी। दीपक पटेल को 13 गेंदों पर 25 रन की पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

लीग मैच के अंतिम मैच में रांची सुपर स्ट्राइकर्स ने रांची फाइटर्स को 55 रन से हरा दिया। सुपर स्ट्राइकर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 10 ओवर्स में 139 रन बनाये। अनीश अग्रवाल ने 30 गेंदों पर 75 रन बनाये। जवाब में रांची फइटर्स की टीम 10 ओवर्स में 84 रन ही बना पायी। अनीश को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया।

महिला वर्ग में वारियर्स विजेता

महिला वर्ग के मैच के मैच में पहले मैच में रांची फइटर्स ने रोमांचक मुकाबले में सुविधा सुपरनोवास को 1 रन से हरा दिया। हारने के बावजूद भी सुपरनोवास की टीम फाइनल में पहुंच गयी। सुप्रिया कुमारी को 18 गेंद पर 25 रन और 1  विकेट के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच दिया गया।

दूसरे मैच में रांची वारियर्स की टीम ने रांची स्काई वॉकर्स की टीम को हराकर फाइनल में जगह बनायीं। 46 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वारियर्स की टीम ने 2.4 ओवर्स में ही जीत हासिल कर ली। ओपनर कोमल बंसल और प्रेमा जालान लगातार दूसरे मैच में नॉट आउट रही।

यहां सीधे पढ़ें अन्‍य खबरें

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8