एयर कंडीशनर, रेफ्रिजरेटर, रूम कूलर पर कई ऑफर दे रहा क्रोमा

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। क्रोमा ने गर्मियों के सेल अभियान की घोषणा की है। यह मई, 2024 तक जारी रहेगा। इसमें एक्‍सचेंज सहित कई तरह के ऑफर ग्राहकों को दिए गए हैं। वे आसान एएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

स्टोर और क्रोमा.कॉम पर 1.5 टन स्प्लिट एसी की कीमत मात्र 1,500 रुपये से शुरू होगी। ग्राहक कोई भी इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान ला सकते हैं और नया एसी घर ले जा सकते हैं। ग्राहक आकर्षक एक्सचेंज और अपग्रेड विकल्प, कैशबैक ऑफर और 24 महीने तक की लचीली ईएमआई योजनाओं के साथ 250+ एयर कंडीशनर, 300+ रेफ्रिजरेटर, रूम कूलर और पंखों की व्यापक रेंज पर 45,000 रुपये तक के लाभ और अन्य फायदों का आनंद ले सकते हैं।

इस ऑफर में इन्वर्टर स्प्लिट एसी शामिल हैं, जिनकी कीमत केवल 24,990 रुपये से शुरू होती है। एसी पर 6500 रुपये तक का एक्सचेंज लाभ भी है। रूम कूलर की कीमत 4,500 रुपये से शुरू होती है, जो कम कीमत पर ठंढक पाने की तलाश करने वालों के लिए आदर्श हैं।

प्रीमियम कूलिंग में रुचि रखने वालों के लिए, एलजी आईएनवी/एसी 1.5 टन 5-स्टार एसी की मूल कीमत 91,990 रुपये थी। यह अब केवल 53,490 रुपये में उपलब्ध है यानी इसमें 45,000 रुपये तक की बचत होगी। इसके अतिरिक्त, बजाज पीएमएच 18 डीएलएक्स रूम कूलर अब 4,500 रुपये में मिलेगा है, जो उच्च गुणवत्ता वाली कूलिंग को अधिक सुलभ, सुविधाजनक और किफायती बनाता है।

ग्राहक रेफ्रिजरेटर पर 24 महीने तक की आसान ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। इससे ग्राहकों को रसोई उपकरणों को अपग्रेड करना पहले से कहीं अधिक आसान हो जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8