Urvashi Rautela

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को अपने पति में चाहिए ये तीन गुण

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली देश की सबसे कम उम्र की अभिनेत्री उर्वशी रौतेला है। वह हमेशा एक स्वतंत्र, उग्र और अजेय महिला के रूप में अपना दबदबा कायम करने में कामयाब रही है। वह एक युवा आइकन हैं, जिन्होंने हमेशा युवाओं को रास्ता दिखाया है।

उर्वशी अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी चुप रहती हैं। हालांकि इस बार पूछे जाने पर अभिनेत्री ने उन तीन गुणों के बारे में खुलकर बात की, जो वह अपने पति में चाहती हैं।

एक साक्षात्कार के दौरान उनसे पूछा गया कि वह पति के रूप में किस प्रकार का पुरुष चाहती हैं। इस पर उर्वशी ने उत्तर दिया, ‘संस्कारी, सरल और सुशील।’ तथ्य यह है कि इतनी बड़ी वैश्विक स्टार होने के बावजूद उर्वशी के पास अपने पति में ये बुनियादी आवश्यकताएं हैं, जिसकी पूरे इंटरनेट पर सराहना की जा रही है।

फैंस बस यही उम्मीद कर सकते हैं कि उर्वशी रौतेला को वास्तव में ‘अपने जीवन का आदमी’ मिल जाए। जिसमें सभी तीन गुण हों, ताकि उनका जीवन प्यार और रोमांस की उपस्थिति से और अधिक उज्ज्वल हो जाए।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8