उपायुक्त के जनता दरबार में पहुंचा बायोमेट्रिक एटेंडेंस का मामला

झारखंड
Spread the love

  • रोजगार सेवकों ने कार्य आवंटित नहीं होने की शिकायत की

पलामू। उपायुक्त शशि रंजन ने अपने कार्यालय वेश्म में जनता दरबार लगाकर आमजनों की समस्याएं बुधवार को सुनी। जिले के विभिन्न प्रखंडों एवं गांवों से 30 से अधिक फरियादियों ने उपायुक्त के समक्ष अपनी समस्याएं रखी। समस्याओं से संबंधित आवेदन समर्पित किया।

उपायुक्त ने आवेदकों से उनकी पूरी बातें सुनी। आवेदनों को संबंधित विभागों में भेजा। संबंधित पदाधिकारियों को आमजनों की समस्याओं को प्राथमिकता तय करते हुए 15 दिनों के भीतर निष्पादन करने एवं उससे संबंधित प्रतिवेदन जनशिकायत कोषांग में समर्पित करने के निर्देश दिये। 

जनता दरबार में सदर मेदिनीनगर के रेड़मा से आये कुश कुमार पाण्डेय ने जमीन सम्बंधित मामलों को लेकर अपना आवेदन प्रस्तुत किया। मोहम्मदगंज से आई एएनएम उर्मिला कुमारी ने उनके कार्यालय में बायोमेट्रिक अपडेट नहीं होने से अपनी उपस्थिति बनाने में असमर्थ होने संबंधित समस्याओं से से अवगत कराया।

नौडीहा बाजार के मिथिलेश पासवान ने बताया कि उनका होमगार्ड बहाली में चयन हो गया है, किंतु फॉर्म भरने के क्रम में नौडीहा बाजार की जगह छतरपुर हो गया। इस वजह से अब स्थानीय बनाने में समस्या आ रही है।

पाटन से आये प्रमोद पासवान ने सार्वजनिक रूप से एक चापाकल लगाने का आवेदन सौंपा। पाटन के रोजगार सेवक सत्येन्द्र कुमार और नीलाम्बर पीताम्बरपुर के रोजगार सेवक धीरज कुमार ने अभी तक कार्य आवंटन नहीं होने संबंधित शिकायत उपायुक्त से की।

जनता दरबार में विद्युत समस्या, अंचल अमीन द्वारा भूमि सीमांकन, मूलभूत सुविधा, पानी की सुविधा मुहैया कराने समेत अन्य आवेदन आये। उपायुक्त ने संबंधित पदाधिकारियों को अग्रसारित करते हुए जल्द से जल्द निष्पादित करने के निर्देश दिये।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8