सैमसंग ने गैलेक्सी ए15 5जी के नए मैमोरी वैरिएंट की घोषणा की

बिज़नेस झारखंड
Spread the love

रांची। सैमसंग ने गैलेक्सी ए15 5जी का एक नया स्टोरेज वैरिएंट, 6जीबी+128 जीबी लॉन्च करने की घोषणा की है। इसकी कीमत 16499 रुपये है। गैलेक्सी ए15 5जी खरीदने के इच्छुक उपभोक्ताओं को यह वैरिएंट कई विकल्प देगा।

यह स्मार्टफोन वर्तमान में 8 जीबी +256 जीबी और 8 जीबी +128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध है और तीन नए रंगों ब्लू ब्लैक, ब्लू और लाइट ब्लू में आता है।

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के मुताबिक गैलेक्सी ए15 5जी, गैलेक्सी ए14 5जी का उत्तराधिकारी है जो 2023 का भारत का नंबर 1 बिकने वाला 5जी स्मार्टफोन है। यह किफायती कीमत पर नवीनतम टेक्नोलॉजी प्रदान करने की सैमसंग की क्षमता का उदाहरण है। इसी वजह से सैमसंग भारत में लाखों उपभोक्ताओं की पहली पसंद बना हुआ है।

गैलेक्सी ए15 5जी हेज़ फिनिश में ग्लैस्टिक बैंक पैनल के साथ प्रीमियम अनुभव के लिए गैलेक्सी के सिग्नेचर डिजाइन में आता है। साइड पैनल पर नया की आइलैंड डिजाइन और फ्रूट लीनियर कैमरा हाउसिंग बेहतर पकड़ की सुविधा देता है।

गैलेक्सी ए15 5जी में 6.5 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो विजन बूस्टर से लैस है। ये 90एचजेड रिफ्रेश रेट और आंखों के आराम के लिए कम नीली रोशनी वाले डिस्प्ले के साथ सहज, ब्राइट और जीवंत अनुभव देता है।

गैलेक्सी ए15 5जी में वीडीआइएस के साथ 50एमपी ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जो अस्थिर या अस्थिर गतिविधियों के कारण वीडियो में धुंधलापन या विकृति को कम करता है, साथ ही इसमें प्रोफाइल-लायक सेल्फी के लिए 13एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

गैलेक्सी ए15 5जी नॉक्स सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म के साथ आता है जो यह सुनिश्चित करता है कि यूजर ऑटो ब्लॉकर, प्राइवेसी डैशबोर्ड, सैमसंग पासकी और दूसरी सुविधाओं के साथ अपने डेटा पर पूर्ण नियंत्रण रखें। डिवाइस में चिप स्तर पर निर्मित नॉक्स वॉल्ट चिपसेट भी है जो सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर खतरों से सुरक्षा के लिए आपके संवेदनशील डेटा, जैसे पिन, पासवर्ड और पैटर्न को एक अलग छेड़छाड़-प्रतिरोधी स्टोरेज में सुरक्षित रखने के लिए डिजाइन किया गया है।

बेहतर गोपनीयता और सुरक्षा सुविधाओं से भरपूर, गैलेक्सी ए15 5जी को 4 पीढ़ियों तक के ओएस  अपग्रेड और 5 साल तक के सुरक्षा अपडेट के साथ भविष्य के लिए तैयार रहने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8