Horoscope

Horoscope Today : आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

Horoscope Today : 27 जनवरी, 2024

मेष

लव लाइफ में मुद्दों को सुलझाएं। आर्थिक रूप से अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं चिंता का विषय हो सकती हैं। व्यवसायियों को सफलता मिलेगी। जो चीजें घाटे में चल रही थीं, वे भी लाभ कमाने वाली बन जाएंगी। धन के मामले में भाग्यशाली हैं। पिछले निवेशों से रिटर्न के रूप में भाग्य का साथ मिलेगा।

वृष

प्रेमी चाहेगा कि आप ज्यादा रोमांटिक बनें। डिजाइनर, कॉपीराइटर, शेफ, सिविल इंजीनियर, मैकेनिक, ऑटोमोबाइल विशेषज्ञ और शिक्षाविद ज्यादा प्रोडक्टिव होंगे। धन के मामले में स्थिति अच्छी नहीं है। धन की कमी रहेगी, जिससे बड़े निवेश रुकेंगे। रकम निवेश करते समय सावधान रहें।

मिथुन

स्कूटर या कार खरीद सकते हैं। घर का नवीनीकरण भी कर सकते हैं या नया खरीद सकते हैं। कुछ लोगों को मेडिकल ट्रीटमेंट की आवश्यकता होगी। अपमानजनक रिश्तों से दूर रहें। सुनिश्चित करें कि प्रेम जीवन में आपके साथ सम्मानपूर्वक व्यवहार किया जाए। प्यार को माता-पिता का समर्थन मिलेगा।

कर्क

जिम्मेदारियां आपको दिन भर व्यस्त रखेंगी। मीटिंग्स में सुझाव और राय देने की जरूरत है। विदेशी ग्राहकों को संभालते समय कूटनीतिक बनें। कोई कस्टमर आपके प्रयासों की सराहना करते हुए एक ईमेल भेजेगा, जो पदोन्नति पर चर्चा के दौरान आपके पक्ष में काम करेगा। कोई बड़ी वित्तीय समस्या नहीं होगी।

सिंह

लव लाइफ शानदार रहेगी। आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए पैसों का इस्तेमाल करें। व्यावसायिक तौर पर अच्छे हैं। छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं नींद हराम रखेंगी। अपने रिश्ते में खुश रहें। कोई बड़ी परेशानी नहीं होगी। देखभाल करने वाला रवैया दिन का प्लस पॉइंट होगा।

कन्या

थोड़ा बेचैन महसूस कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि नई चीजों को आजमाने और अलग-अलग रास्ते तलाशने के इच्छुक हैं। कंफर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए एक शानदार दिन है। जोखिम लेने और नए अवसरों में निवेश करने की इच्छा महसूस कर सकते हैं। आय के नए रास्ते तलाशने के लिए बेहतरीन दिन है।

तुला

दूरदर्शी होने और उन गुणों को चमकाने का सबसे अच्छा दिन है। रास्ते में कुछ चुनौतियों के बावजूद रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा पर विजय पाने के लिए सही दिशा में हैं। नया शौक अपनाने, कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने या काम निपटाने में  अपनी बुद्धि पर भरोसा रखें। सफलता मिलेगी।

वृश्चिक

बौद्धिक क्षमता उच्च स्तर पर है। सबसे जटिल कार्यों को भी आसानी से निपटाने में सक्षम हैं। चुनौतीपूर्ण प्रोजेक्ट को अपनाकर और सहकर्मियों एवं सीनियर्स के सामने योग्यता साबित करके इसका लाभ उठाएं। नए विचारों पर विचार-मंथन करने और उन्हें अपने बॉस तक पहुंचाने का भी एक अच्छा समय है।

धनु

वित्तीय सफलता क्षितिज पर है। खर्च करने की आदतों का सावधानीपूर्वक मूल्यांकन करें। कटौती कर सकते हैं। स्टॉक या अन्य प्रकार के निवेश में निवेश करने का भी अच्छा समय है। सितारे आपके पक्ष में हैं। नई फिजिकल एक्टिविटी या डाइट आजमाने की भी इच्छा हो सकती है।

मकर

आपका सकारात्मक रवैया रोमांस संबंधी परेशानियों को सुलझाने में काम आएगा। लंबे समय तक प्यार में बने रहने के लिए हर समस्या को लगन से संभालें। कुछ लोग नौकरी संबंधी कारणों से विदेश भी जाएंगे। जरूरत पड़ने पर वित्तीय सहायता प्राप्त होगी। रकम उधार देने से बचें।

कुंभ

कुछ पुराने रिश्ते फिर से शुरू होंगे। चुनौतियों के बावजूद कस्टमर्स को खुश करेंगे। कुछ वकील महत्वपूर्ण मामले जीतेंगे। नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं तो दिन का पहला भाग अच्छा विकल्प है। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों को भी सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे।

मीन

रास्ते में कुछ चुनौतियों के बावजूद अपने रास्ते में आने वाली किसी भी बाधा पर सफलता पाने के लिए सही दिशा में हैं। अपने प्रति सच्चे रहें। किसी को भी अपनी चमक कम नहीं करने दें। कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करना हो या काम निपटाना हो तो अपने पर भरोसा रखें। सफलता मिलने की संभावना है।

आपका दिन मंगलमय हो।
(विचार : किस्‍मत कर्म से बनता और बिगड़ता है।)

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।