फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के नए रिलीज टीजर में दिल जीतने को तैयार हैं पृथ्वीराज सुकुमारन, यहां देखें

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। पृथ्वीराज सुकुमारन सिल्वर स्क्रीन पर अपने दमदार अभिनय के साथ स्मार्ट सिनेमा विकल्पों के लिए भी पहचाने जाते हैं। पिछले कुछ वर्षों में वे एक घरेलू नाम बन गए हैं। हाल ही में ‘सलार: पार्ट 1 – सीजफायर’ में अपने दमदार किरदार के बाद आगामी एक्शन थ्रिलर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के नए रिलीज टीजर में एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। कबीर के चरित्र को चित्रित करते हुए उनका पहला लुक 2022 में जारी किया गया था। प्रशंसक तब से फिल्म के टीजर का इंतजार कर रहे हैं।

टीजर की शुरुआत प्रतिपक्षी पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा क्षितिज पर आने वाली आपदा के बारे में चेतावनी देने से होती है। उनका दावा है कि उनका मिशन अतीत, वर्तमान और भविष्य में फैली हर चीज को मिटा देगा, जिसमें भारत उनके रडार पर प्राथमिक लक्ष्य होगा। अहंकार के संकेत के साथ वह चुनौती देते हैं, ‘हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा।’ मुझे कौन रोकेगा?’ अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन एक्शन से भरपूर दृश्यों को प्रदर्शित करते हैं।

अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख एवं हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर भी हैं।

अलाया एफ और रोनित रॉय अहम भूमिकाओं में हैं। स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के विदेशी स्थानों में फिल्माई गई यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने वाली है।

यहां देखें टीजर

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूब वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन का अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। साथ ही, सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, एक्‍स सहित अन्‍य सोशल मीडिया पर भी जुड़ सकते हैं। खबरें पढ़ सकते हैं। सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर जाकर खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।