यह पार्टी लोकसभा चुनाव से पहले 1 करोड़ लोगों को अयोध्या में राम मंदिर का कराएगी दर्शन, पढ़ें

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर आ रही है, भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले एक करोड़ लोगों को राम मंदिर का दर्शन कराएगी। जी हां! सही पढ़े आप। भारतीय जनता पार्टी अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बाद विशेष दर्शन अभियान चलाएगी। अभियान 24 जनवरी से शुरू होकर तीन महीने तक चलेगा। इसके लिए विशेष ट्रेनों की व्यवस्था होगी। यह जानकारी पार्टी सूत्रों ने दी है।

भाजपा की इस कोशिश को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले आस्थावान मतदाताओं को रिझाने से जोडक़र देखा जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि हर लोकसभा क्षेत्र से ढाई से तीन हजार मतदाताओं को अयोध्या ले जाने की तैयारी है।

पार्टी की ओर से श्रद्धालुओं के अयोध्या में रहने और भोजन की भी व्यवस्था होगी। दर्शनार्थियों की सूची बूथ स्तर से तैयार होगी। हर जिला इकाई सूची को प्रदेश इकाई को भेजेगी, जिसके बाद अयोध्या आने-जाने से लेकर सभी व्यवस्था होगी।

करीब 1000 विशेष ट्रेन पूरे देश से प्राण प्रतिष्ठा के बाद 100 दिन तक चलाई जाएंगी। इन्हीं ट्रेनों के माध्यम से अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों से लोग रामलाल के दर्शन करने जाएंगे।

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी आम जनमानस को यह बताने की कोशिश करेंगे कि जो काम 500 साल में नहीं हो पाया, उनकी पार्टी ने कर दिखाया है। एक पूर्वानुमान के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने 50 लाख से एक करोड़ लोगों को राम मंदिर के दर्शन कराने की योजना बनाई है।