ईदुल अंसारी सद्भावना फुटबॉल टूर्नामेंट : राउरकेला रेड और एमपी परहेपाट फाइनल में

खेल झारखंड
Spread the love

रांची। कांके प्रखंड के कोकदोरो में खेले जा रहे ईदुल अंसारी सद्भावना फुटबॉल टूर्नामेंट का फाइनल मैच रविवार को राउरकेला रेड और एमपी परहेपाट के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच हंस क्लब कांके और राउरकेला रेड के बीच खेला गया। इसमें टाइब्रेकर में राउरकेला की टीम 4-3 से जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

दूसरा सेमी फाइनल बीपीएसएस दुबलिया और एमपी परहेपाट के बीच खेला गया। इसमें परहेपाट की टीम टाइब्रेकर में 5-4 से दुबलिया को हराकर फाइनल में जगह बनाया।

कमेटी के अध्यक्ष हाजी नेयाज अहमद और मैच रेफरी मोहम्मद शाहिद ने बताया कि फाइनल मैच के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय, विधायक इरफान अंसारी व अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष शमसेर आलम होंगे।

टूर्नामेंट के फाइनल विजेता को 2 लाख रुपये नकद व ट्राफी, उपविजेता टीम को 1.5 लाख रुपये नकद व ट्रॉफी, तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमों को 21-21 हजार रुपये नकद राशि देकर सम्मानित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, X सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।