जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में कल दिखेगी विमेन्स एशियन चैंपियंस की ट्रॉफी

खेल झारखंड
Spread the love

जमशेदपुर। टाटा स्टील जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में झारखंड विमेन्स एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2023 की ट्रॉफी का आगमन को 18 अक्टूबर, 2023 को होगा। ट्रॉफी आम जनता के लिए शाम 4 बजे से 6 बजे के बीच प्रदर्शित की जाएगी।

झारखंड विमेन्स एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2023 एक बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट है, जो खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा करने के लिए पूरे एशिया से शीर्ष टीमों को एक मंच पर लाता है। भारत इस टूर्नामेंट में जापान, चीन, कोरिया, मलेशिया और थाईलैंड के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा।

इस वर्ष की चैंपियनशिप 27 अक्टूबर से 5 नवंबर, 2023 तक रांची में होगी। जमशेदपुर में ट्रॉफी टूर चैंपियनशिप की प्रस्तावना के रूप में कार्य करता है, उत्साह पैदा करता है। इस प्रतिष्ठित आयोजन के बारे में जागरुकता बढ़ाता है।

टाटा स्टील की भारत में खेल विकास को समर्थन देने की दीर्घकालिक प्रतिबद्धता है। झारखंड विमेन्स एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2023 के ट्रॉफी टूर का जमशेदपुर में स्वागत करके, टाटा स्टील का लक्ष्य युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना और इच्छुक एथलीटों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए एक मंच प्रदान करना है।

टाटा स्टील ट्रॉफी टूर की मेजबानी का अवसर देने के लिए झारखंड सरकार, एशियन हॉकी फेडरेशन और झारखंड राज्य हॉकी संघ के प्रति अपना आभार व्यक्त करती है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।