आईसीएआई के नेशनल कॉफ्रेंस में विशेषज्ञ देंगे जीवन में ‘समृद्धि’ लाने के टिप्‍स

झारखंड
Spread the love

रांची। दी इंस्टीट्यूट ऑफ़ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, नई दिल्ली की वित्तीय बाजार और निवेशक संरक्षण समिति 22 और 23 जून, 2024 को रांची के  होटल रेडिसन ब्लू में दो दिवसीय अखिल भारतीय कॉफ्रेंस ‘समृद्धि’ का आयोजन करेगी। इसमें विशेषज्ञ जीवन में समृद्धि लाने के टिप्‍स देंगे। यह जानकारी इंस्‍टीट्यूट के पदधारियों ने 19 जून को मीडिया को दी।

इंस्टीट्यूट की रांची शाखा की अध्यक्ष सीए श्रद्धा बगला ने कहा कि‍ इस कॉफ्रेंस में वित्तीय बाज़ारों में अवसर, निवेश के अवसर, प्राइवेट ट्रस्ट और वित्त संरक्षण विषयों पर देश के विख्यात विशेषज्ञ अपनी बात रखेंगे। कॉफ्रेंस में इंस्टीट्यूट के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष सीए रंजीत अग्रवाल, ख्यतिप्राप्‍त मार्केट गुरु सीए अनिल सिंघवी, कोलकाता से सीए मोहित भुटेरिया, जयपुर से सीए जतिन हरजाई, मुंबई से सीए आशीष भगतानी एवं मोतीलाल ओसवाल एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड के  कार्यकारी समूह उपाध्यक्ष, ऋतेश पाठक इन दो दिनों में विभिन्न विषयों पर चर्चा करेंगे। इस दो दिवसीय अखिल भारतीय कॉफ्रेंस में पूरे देश से 600 से अधिक डेलीगेट्स भाग लेंगे।

इस अवसर पर इंस्टीट्यूट की क्षेत्रीय परिषद सदस्य सीए मनीषा बियानी ने बताया कि सीए रणजीत अग्रवाल अपने सदस्यों से रूबरू होंगे। सीए अनिल सिंघवी आर्थिक बाज़ार एवं निवेश पर अपने विचार साझा करेंगे।

कॉफ्रेंस के कन्वेनर सीए रंजीत गाड़ोदिया ने बताया कि सीए मोहित भुटेरिया प्राइवेट ट्रस्ट, सीए जतिन हरजाई अप्रत्यक्ष टैक्‍स, सीए आशीष भगतानी एनर्जी डेरिवेटिव्स और ऋतेश पाठक म्यूच्यूअल फंड्स के फायदे पर बात करेंगे।

इस अवसर पर शाखा की सीपीई समिति के अध्य्क्ष सीए निशांत मोदी ने बताया कि‍ कॉफ्रेंस में भाग लेने के लिए पूरे देश से आये डेलीगेट्स और उनके परिवार के सदस्यों के मनोरंजन के लिए 22 जून, 2024 को संध्या 7 बजे से सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा।

इस अवसर पर शाखा के सचिव सीए हरेन्दर भारती, कॉफ्रेंस के आयोजन समिति की कोर कमेटी सदस्य, शाखा कोषाध्यक्ष सीए अभिषेक केडिया, सीए प्रभात कुमार, सीए उमेश कुमार, सीए पंकज मक्कड़, सीए प्रवीण शर्मा एवं सीए दीपक पटेल भी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार अन्‍य खबरें पढ़ सकते हैं। आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, x सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ-साथ सीधे गूगल हिन्‍दी न्‍यूज पर भी जुड़ सकते हैं। यहां भी खबरें पढ़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।

हमसे इस लिंक से जुड़े
https://chat।whatsapp।com/DHjL9aXkzslLcQKk1LMRL8