sonu-sood

नाई की दुकान पर पहुंचे सोनू सूद, की नोकझोंक, देखें वायरल वीडियो

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अपने परोपकारी कार्यों, छोटे और स्थानीय व्यवसायों के दृढ़ समर्थक होने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने हाल ही में एक स्थानीय नाई की दुकान का दौरा किया। यह भाव स्थानीय व्यवसायों और व्यक्तियों के विकास के लिए अभिनेता के समर्पण का उदाहरण है।

अभिनेता ने दुकान के मालिक के साथ खास बातचीत की, जिससे एक  आकर्षक माहौल बन गया। सोनू ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दोस्ताना बातचीत का वीडियो शेयर किया, जिसका कैप्शन है:

“बम्पर ऑफर 💥

माधव भाई का सैलून

कटिंग के साथ शेव फ्री 😂✂️ #supportsmallbusiness”

सोनू सूद की स्थानीय नाई की दुकान की यात्रा से पता चलता है कि वह एक सामान्य जीवन जीना चाहते हैं। अपनी जड़ों से जुड़े रहना चाहते हैं। साथ ही इससे यह भी अंदाज़ा मिलता है कि उनकी यह ख्वाइश है कि देश में सभी छोटे व्यवसाय अच्छा प्रदर्शन करें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू फिलहाल निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म ‘फतेह’ में व्यस्त हैं। यह सिनेमाई प्रयास लार्जर दैन लाइफ होने का वादा करता है। इसमें प्रशंसित हॉलीवुड स्टंट कोऑर्डिनेटर, ली व्हिटेकर द्वारा डिजाइन किए गए अभिनव स्टंट शामिल हैं।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।