AAP सांसद संजय सिंह की बढ़ी रिमांडः कोर्ट ने पत्रकारों से भी बातचीत पर लगाई रोक, जानें वजह

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह को दिल्ली के एक कोर्ट में पेश किया गया। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने निर्देश देते हुए संजय सिंह को पेशी के दौरान पत्रकारों से बातचीत करने पर रोक लगा दी है। कोर्ट ने आगे कहा कि ऐसा करने से सुरक्षा व्यवस्था बाधित होती है।

बता दें कि आप सांसद ने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईमानदार लोग हमारे साथ हैं। दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आप सांसद संजय सिंह की हिरासत 3 दिन के लिए बढ़ा दी है।

पांच दिन की ईडी हिरासत के बाद मंगलवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया था। ईडी ने इस आधार पर आगे की हिरासत की मांग की थी कि संजय सिंह और उनके करीबी सर्वेश मिश्रा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आबकारी नीति घोटाले में आरोपी दिनेश अरोड़ा की गवाही के बाद ईडी ने संजय सिंह के घर छापेमारी की थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

संजय सिंह पर ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाया है कि दिनेश अरोड़ा ने दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी, जहां संजय सिंह भी मौजूद थे। पूछताछ के दौरान दिनेश ने ED को बताया था कि वह कुछ वर्ष पहले एक कार्यक्रम के दौरान आप नेता संजय सिंह से मिला था।