आर. माधवन फिल्म एंड टीवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए अध्यक्ष बने, इस केंद्रीय मंत्री ने दी बधाई

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। आर. माधवन फिल्म एंड टीवी इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए अध्यक्ष बनाये गए। भारतीय सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में गिने जाने वाले आर माधवन भारत के उन कुछ गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं, जो कई भाषाओं में काम करने के लिए पहचाने जाते हैं।

वह जिस भी किरदार को पर्दे पर निभाने गए, उसी के जरिए उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी। पिछले दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले आर माधवन अब नई जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे।

दरअसल, आर माधवन को फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष और इसकी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया है।

अभिनेता-फिल्म निर्माता आर माधवन को शुक्रवार को पुणे स्थित फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष और इसकी गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्विटर पर खबर साझा की और अभिनेता को बधाई दी है। यहां बता दें, पिछले साल रिलीज हुई ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ से अभिनेता ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। इस फिल्म को हाल ही में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में भी जलवा बिखेरा है।