पटनाः महिला प्रिंसिपल को कमरे में बंद कर तीन शिक्षिकाओं ने की पिटाई, एक ने दबाया गला-दूसरे ने मारे लात घूंसे, वजह हैरान करने वाली

बिहार देश
Spread the love

पटना। मैं चाहे ये करूं, मैं चाहे वो करूं मेरी मर्जी… जी हां! इसी गाने की तर्ज पर बिहार के एक सरकारी स्कूल की प्रिंसिपल को कमरे में बंद बुरी तरह पीटा गया। इस घटना को अंजाम दिया है स्कूल की ही तीन शिक्षिकाओं ने।

स्कूल के बच्चों के सामने ही प्रिंसिपल की पिटाई की गई। महिला प्रिंसिपल ने स्कूल की ही तीन शिक्षिकाओं पर उनकी पिटाई करने का आरोप लगाते हुए थाना में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

स्कूल पहुंच पुलिस ने बच्चों से पूछताछ भी की। मामला पटना जिले के निरसपुरा गांव में स्थित बुनियादी विद्यालय का है। यहां की प्रिंसिपल शारदा कुमारी के साथ मारपीट की गई। उन्होंने विद्यालय की ही शिक्षिका रानी कुमारी, रितु कुमारी और रूप कुमारी पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।

उनका आरोप है कि तीनों ने कमरे में बंद कर उनकी पिटाई की। इधर, घटना की सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना प्रभारी भी स्कूल पहुंचे।

प्रिंसिपल ने बताया कि तीनों हमेशा विद्यालय देरी से आती हैं। शनिवार को भी तीनों देरी से विद्यालय आईं। इसको लेकर उन्होंने तीनों शिक्षिकाओं को हिदायत देते हुए इसकी शिकायत शिक्षा विभाग से करने की बात कही। इसी बात पर तीनों ने उन्हें कमरे में बंद किया और मारपीट की। झाड़ू से भी उन्हें पीटा गया।

विद्यालय के एक कमरे में रखे गए सारा सामान भी फेंक दिया। जिसके कारण विद्यालय में अफरा-तफरी का माहौल रहा। उन्हें बच्चों के सामने भी पीटा गया। पूछताछ में स्कूल के बच्चों ने भी कहा कि तीनों शिक्षिकाओं ने प्रिंसिपल की कमरे में बंद कर पिटाई की है। पूछताछ के क्रम में बच्चों ने पुलिस को बताया है कि तीनों शिक्षिकाएं रोज स्कूल लेट आती हैं। हेड मैडम ने स्कूल लेट से आने के लिए टोका, तो तीनों शिक्षिकाओं ने हेड मैडम की पिटाई की।

थाना प्रभारी धमेंद्र कुमार ने बताया कि प्रिंसिपल ने स्कूल की तीन शिक्षिकाओं के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।