अब इस नेता ने ‘HIV’ से की सनातन धर्म की तुलना, मचा सियासी बवाल

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। तमिलनाडु के सीएम एम.के स्टालिन के बेटे और तमिलनाडु सरकार में खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान के बाद अब डीएमके सांसद ए राजा ने विवादित बयान दिया है।

डीएमके एमपी ए राजा ने अपने बयान में सनातन धर्म की तुलना HIV से की है। साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को बहस के लिए खुली चुनौती दी है।

ए राजा ने सनातन धर्म विवाद पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उदयनिधि ने जो भी बोला है, वो काफी कम है। उन्होंने सिर्फ मलेरिया और डेंगू कहा है, लेकिन ये ऐसी बीमारी नहीं हैं, जिन्हें समाज में घिनौना कहा जाता है। अगर आपको सनातन को परिभाषित करना है, तो आप एचआईवी को देखिए, समाज के लिए सनातन ऐसा ही काम करता है।

उन्होंने आगे कहा, “अगर प्रधानमंत्री बैठक बुलाएं और मुझे अनुमति दें, तो मैं सभी कैबिनेट मंत्रियों को जवाब देने के लिए तैयार हूं। मैं समझाऊंगा कि ‘सनातन धर्म’ कौन सा है, उसके बाद आप निर्णय करें…”

ए राजा ने आगे कहा पीएम को भी सनातन धर्म का पालन करना चाहिए और विदेशी दौरों पर नहीं जाना चाहिए। दिल्ली में एक करोड़ लोगों को बुलाएं, शंकराचार्य को भी बैठाएं और अपने सभी हथियारों को छोड़ दें।

डीएमके सांसद के इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्विटर पर लिखा, “ उदयनिधि स्टालिन के बाद, अब डीएमके के ए राजा हैं, जो सनातन धर्म को बदनाम कर रहे हैं… यह और कुछ नहीं, बल्कि शुद्ध घृणास्पद भाषण है, जो भारत की 80% आबादी को निशाना बनाता है, जो सनातन धर्म का पालन करते हैं।

यह कांग्रेस के नेतृत्व वाले I.N.D.I Aगठबंधन का असली चरित्र है, जो सोचते हैं कि हिंदुओं को अपमानित करना ही चुनाव जीतने का एकमात्र तरीका है। क्या मुंबई मीटिंग में ये तय हुआ था?”

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू से की थी, उन्होंने अपने बयान में आगे कहा था कि सनातन धर्म को जड़ से खत्म कर देना चाहिए।