सरला बिरला विश्वविद्यालय में ‘लॉ एंड पब्लिक पॉलिसी’ पर व्‍याख्‍यान

झारखंड
Spread the love

रांची। सरला बिरला विश्वविद्यालय की फैकल्टी ऑफ लॉ ने विश्वविद्यालय सभागार में एक्सपर्ट टॉक का आयोजन 15 सितंबर को किया। इसकी टॉपिक ‘लॉ एंड पब्लिक पॉलिसी’ थी। एमआईटी, पुणे के स्कूल ऑफ लिबरल आर्ट्स के डीन और पब्लिक पॉलिसी के प्रोफेसर डॉ संतोष कुमार ने छात्रों सहित विभाग के प्राध्यापकों की जिज्ञासा का शांत करते हुए ज्ञानवर्धन किया। उन्होंने लॉ एवं पॉलिसी के अर्थ, महत्‍व, उपयोगिता और संबंधों की विस्तृत चर्चा की।

विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर गोपाल पाठक ने कहा कि विगत सप्ताह सरला बिरला विश्वविद्यालय एवं एमआईटी-पुणे के बीच हुए आपसी समझौते ज्ञापन के तहत यह पहला व्याख्यान आयोजित किया गया। उक्त व्याख्यान से  विश्वविद्यालय के लॉ विभाग के प्राध्यापक एवं छात्र-छात्राएं अवश्य लाभान्वित होंगे।

इस अवसर पर विवि के कुलसचिव प्रो विजय कुमार सिंह, फैकल्टी ऑफ़ लॉ के इंचार्ज डॉ आरके सिंह, डॉ पूजा प्रेरणा सहित विभाग के सभी प्राध्यापक एवं पदाधिकारी और छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।