एरियर में गड़बड़ी को लेकर सीसीएल प्रबंधन ने जारी किए ये निर्देश

झारखंड
Spread the love

रांची। सीसीएल प्रबंधन ने एरियर भुगतान में हुई गड़बड़ी को लेकर नया आदेश जारी किया है। इस बाबत कंपनी मुख्‍यालय के प्रभारी महाप्रबंधक (वित्‍त) ने 6 सितंबर को निर्देश जारी किया है। इसे महाप्रबंधक (वित्त)-कॉर्पोरेट, जीएम (पी) एनईई/ जीएम (सिस्टम), जीएम (सभी क्षेत्र) भेजा गया है।

जारी आदेश में कहा गया है कि सीसीएल के कामगारों को एनसीडब्ल्यूए XI के एरियर का भुगतान अगस्त, 2023 के वेतन के साथ 2 सितंबर, 2023 को किया गया।

आदेश में कहा गया है कि यह ज्ञात हुआ है कि व्यक्तिगत कर्मचारियों को अलग-अलग बकाया भुगतान व गणना विवरण प्रदान नहीं किया गया है। टैक्स स्लैब के अनुसार टीओएस के प्रावधानों का पालन किए बिना टैक्‍स में भी कटौती की गई है। इसके कारण कामगारों में असंतोष है।

जीएम ने इसे समयबद्ध तरीके से हल करने के लिए मामले पर गौर करने की सलाह दी है। साथ ही, बकाया भुगतान का ऑडिट पहले से जारी निर्देशों के अनुसार 15 दिन के भीतर कराने की बात कही है।

खबरें और भी हैं। इसे आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं।

आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं। अपने सुझाव या खबरें हमें dainikbharat24@gmail.com पर भेजें।